AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

कपिल शर्मा के शो में काम दिलाने का दिया था झांसा, रेप के आरोप में कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में काम दिलाने के बहाने एक महिला से रेप के मामले ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। ये मामला 21 मई को मुंबई से सटे नालासोपारा का है। जहां आरोपी कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह ने पीड़ित महिला को ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम दिलाने के बहाने ऑडिशन के लिए अपने घर बुलाया और फिर उसका बलात्कार किया। ये शर्मनाक घटना 20 मई की है। इस मामले में नया अपडेट सामने आया है और पीड़िता ने कुछ खुलासे भी किए। रेप के आरोप में कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।




आरोपी कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आनंद सिंह ने पीड़िता को किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बावजूद पीड़िता ने बिना किसी से डरे नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ इस मामला में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी आनंद सिंह को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता ने इस मामले में किया खुलासा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी आनंद ने झांसा दिया था कि उसकी टीवी इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों से जान-पहचान है। उन्होंने कपिल शर्मा के शो में काम करने को लेकर भी झूठ बोला था। पीड़िता ने कहा कि उसे लगा था कि आनंद उसे कपिल शर्मा के शो में काम दिला देगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पीड़िता से पहचान एक परिचित के जरिए हुई थी।

कपिल शर्मा के शो में काम दिलाने का दिया था झांसा, रेप के आरोप में कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार

कास्टिंग एजेंट ने किया रेप

महिला ऑडिशन देने के लिए आनंद के नालासोपारा स्थित घर गई थी। तभी उसने महिला के साथ ये दुष्कर्म किया था। पीड़ित महिला ने बताया कि जब आनंद ऑडिशन ले रहा था तो वह उसके करीब आने की कोशिश कर रहा था। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ जबरदस्ती की। इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई। इतना ही नहीं आनंद सिंह ने उसे पुलिस को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *